वाचो प्रस्तुत करता है भारत की सबसे बड़ी कराटे लीग

भारत में तेजी से बढ़ते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक है, और वह गर्व लेता है, वाचो खेल कराटे लीग (डब्ल्यूकेकेएल) प्रस्तुत करने में। डब्ल्यू-के=के-एल 2 करोड़ दर्शकों से अधिक की प्रभावशाली पहुंच के साथ तेजी से देश का कराटे का प्रमुख खेल आयोजन बन गया है।

डब्ल्यू-के-के-एल  के सीजन 2 का आयोजन 9 से 11 सितंबर 2023 तक जयपुर के प्रतिष्ठित सवाई मान सिंह इंडोर स्टेडियम में होने वाला है और इसका लाइव प्रसारण शाम 5:00 बजे से 9:00 बजे तक विशेष रूप से वाचो एक्सक्लूजिव पर किया जाएगा।

डिशटीवी का ओटीटी प्लेटफॉर्म वाचो खेल आयोजनों का लाइव प्रसारण करके और विशेष खेल संबंधी कंटेंट की पेशकश व रियल-टाइम अपडेट्स प्रस्तुत करके विभिन्न खेलों का सक्रिय रूप से समर्थन करता है। खेल प्रेमियों के प्रति वाचो की प्रतिबद्धता उनके समग्र अनुभव को बढ़ाती है, जिससे यह खेल प्रेमियों के लिए जुड़े रहने और अपडेट्स के लिए एक पसंदीदा प्लेटफॉर्म बन गया है।

इसके अलावा वाचो की एग्रीगेशन सर्विस 17 विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्मों को एकत्र करने का दावा करते हुए यूजर्स को खेल संबंधी कंटेंट की एक विस्तृत श्रंखला तक पहुंचने का मार्ग देती है, जिससे देश भर में खेल प्रेमियों के लिए अंतिम वन-स्टॉप गंतव्य के रूप में वाचो की स्थिति अत्यंत मजबूत हो गई है।
 

Topics:
Share:


Related Articles


Leave a Comment